बॉलीवुड की टॉप 10 अभिनेत्री

बॉलीवुड/बॉलीवुड की टॉप 10 अभिनेत्री 
1. दीपिका पादुकोण: पर 5 जन, जन्मे, 1986 के सबसे अधिक भुगतान अभिनेत्री और मॉडल। 3 फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार के प्राप्तकर्ता। अच्छा बैडमिंटन खेलता है। शीर्ष दस अभिनेत्री का भुगतान किया।

 
दीपिका पादुकोण वीडियो का सबसे अच्छा: -----





ए दीपिका के साथ विन डीजल [भयानक & गरम], यहां क्लिक करें: -बी दीपिका में "PADMAVATI", यहाँ क्लिक करें ....2. कंगना राणावत: 23rd मार्च को जन्मे, 1987 के सर्वोच्च में से एक बॉलीवुड में अद्भुत अभिनेत्री का भुगतान किया। उसकी राय हमेशा ईमानदार रहे हैं। एक फैशनेबल भारतीय सेलिब्रिटी के लिए condidered। 2 राष्ट्रीय पुरस्कार एवं फिल्मफेयर पुरस्कार। शुद्ध veggy और भारत की सबसे veggy के रूप में सूचीबद्ध किया है।



 
कंगना राणावत वीडियो का सबसे अच्छा: -




 खूनी नरक वीडियो सांग | रंगून | सैफ अली खान, कंगना राणावत, शाहिद कपूर |

 ए रंगून में कंगना [मोहक भूमिका]। व्यक्ति की मौत डराता है और अभी भी मनोरंजक रहता है

बॉलीवुड की टॉप 10 अभिनेत्री
 



3. अनुष्का शर्मा: 1st May, 1988 (श्रम दिवस) को जन्मे। भारतीय अभिनेत्री पहली अब एक निर्माता (एनएच 10) भी है। 1 फिल्मफेयर पुरस्कार और 6 नामांकन। वह भारतीय क्रिकेट Captian विराट कोहली के साथ खिंचाव में है। Veggy सेलिब्रिटी। बिलबोर्ड


 
अनुष्का शर्मा वीडियो का सबसे अच्छा: -




ए फेमिना हॉट फोटोशूट [अनुष्का शर्मा]http://www.bollywoodhungama.com/movie/traffic/DEEPIKA पादुकोण


4. आलिया भट्ट: सबसे कम उम्र और सबसे सफल बॉलीवुड अभिनेत्री। 15 वीं मार्च को जन्मे, 1993 उनकी पहली फिल्म राजमार्ग था। जीता फिल्मफेयर समीक्षक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए पुरस्कार। कपड़ों के अपने लाइन का शुभारंभ किया।

    
आलिया भट्ट वीडियो का सबसे अच्छा: -

BOLLYWOOD HEROINE






5. SHRADDA कपूर: 3 मार्च को जन्मे, 1989 वह एक अच्छी अभिनेत्री और गायक है। तीन पत्ती में अपने कैरियर की शुरुआत। आशिकी 2 और हैदर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए प्राप्त फिल्मफेयर। वह गूगल में सबसे trended सेलिब्रिटी में से एक है। न्यू गपशप फरहान अख्तर के साथ लिव-इन रिश्ता है। 

SHRADDA कपूर वीडियो का सबसे अच्छा: -
6. सोनम कपूर: 1985 वह बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान अभिनेत्री से एक 9 जून को जन्मे। Raanjhanaa में अपने कैरियर का महत्वपूर्ण मोड़ है। उसकी फिल्में खूबसूरत हैं, डॉली की डोली, सलमान खान, नीरजा, आदि के साथ प्रेम रतन धन पायो फिल्म नीरजा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त किया।

  
सोनम कपूर वीडियो के शीर्ष गीत: -


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Wonderbra W032D अंतिम Strapless Underwired ढलना: अभिनेत्री आराम के लिए इस ब्रा उपयोग करते हैं, क्यों नहीं आप ......... लिमिटेड उपलब्ध स्टॉक; निर्यात गुणवत्ता


Wonderbra द्वारा इस नए अंतिम Strapless ब्रा जगह में रहने के लिए और थोड़ा सिलिकॉन डॉट्स है कि विशेष पीठ पर रखा जाता है फिसलन धन्यवाद को रोकने के लिए बनाया गया है। नए अंतिम Strapless ब्रा trialed किया गया है और परीक्षण किया है और एक और भी अधिक आरामदायक और सुरक्षित फिट प्रदान करता है। Wonderbra अंतिम Strapless ब्रा एक हाथ आकार संरचना दरार उठा और अपने बस्ट कि अतिरिक्त oomph देने के साथ बनती है! ब्रा, चिकनी सहज और एक कोमल स्पर्श साटन कपड़े से बना है। किसी भी संगठन के तहत पहनने के रूप में ब्रा कपड़ों के नीचे एक चिकनी आकार प्रदान करता है के लिए बिल्कुल सही।

1piece: रु। 1300; न्यूनतम आदेश: 5; डाक शुल्क लागू किया
ईमेल: greatsubin2012@gmail.com
शीर्षक: Wonderbra
छाती का आकार: 30; 32; 34; 36; 38
कप साइज़: A; बी; सी; डी; डीडी; ई; एफ; एफएफ; जी
रंग: BIEGE; काली; आइवरी








STRAPLESS BRA [BLOG DEKHO]:
 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------

7. सोनाक्षी सिन्हा: 2 जून को जन्मे, 1987 वह एक कैरियर की शुरुआत एक्शन फिल्म दबंग में किए गए, स्टार सलमान खान साझेदारी। वह फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू (महिला) प्राप्त किया। एक उत्साही पशु प्रेमी और जानवरों को गोद लेने और sterlized पाने के लिए 1 मिनट के वीडियो में अभिनय किया।

 
सोनाक्षी सिन्हा के सर्वश्रेष्ठ गीतों में: -
8. जैकलिन फर्नांडीज: 11th अगस्त को जन्मे, 1985 वह मिस यूनिवर्स श्रीलंका तमाशा 2006 के विजेता वह सिडनी विश्वविद्यालय से जनसंचार में डिग्री हासिल की। वह भी बहरीन राजकुमार हसन बिन राशिद अल खलीफा दिनांकित। वह सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया है, और भी अक्षय कुमार के साथ।
बॉलीवुड की टॉप 10 अभिनेत्री
       
जैकलिन फर्नांडीज वीडियो का सबसे अच्छा गीत: -


HEROINE
9. परिणीति चोपड़ा: 22 अक्टूबर को जन्मे, 1988 अपने अभिनय की शुरूआत लेडीज वर्सेज रिकी बहल था। उन्हें सर्वश्रेष्ठ पहली फिल्म का पुरस्कार भी अर्जित किया। वह मेरी प्यारी बिंदु में एक गायक भी है। वह सबसे अच्छा बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था। वह खुद को छंटनी की और 2016 के बाद से एक नया रूप मिल गया है।परिणीति चोपड़ा की शीर्ष गीत: -
10 Diana Penty: 2 नवंबर को जन्मे, 1985 के पहले अपने कैरियर की एक मॉडल था और फिर अभिनय करने के लिए स्थानांतरण। होमी अदजानिया दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ पहली फिल्म थी। वह अब एक दिन हर्ष सागर, हीरा mechant डेटिंग है।Diana Penty वीडियो के शीर्ष गीत: -
BLOG:
मेरे से उत्तम स्वास्थ्य बीमा मिलता है। ईमेल: greatsubin2012@gmail.com

Comments

Popular posts from this blog

Buy Genus Power As Its Going For New High

Aboutme.SubinCricket-Virat Kohli's India Tamed Steve Smith Australians

Who opposed demonetization - mamta banerjee